थोक रबर हवाई चप्पल निर्माता और वितरक – HawaiSlippers.com
हवाई चप्पल – डिजाइन, निर्माण, निर्यात के लिए आपकी सेवा में समर्पित
सुपथ मूल्य पर रबड़ हवाई चप्पलें आयात करें

            

हमारा मिशन हमारे ग्राहकों को सुप्रीम उत्पाद प्रदान करना है| हम प्रतिस्पर्धात्मक रबड़ हवाई स्लिपर्स बाजार में अपने उपभोगताओं को अत्यधिक लाभ प्राप्त करने में मदद करने के लिए अन्तर्निहित मूल्यों की सेवाएं प्रदान करते हैं।

Gif;Base64,R0Lgodlhaqabaaaaach5Baekaaealaaaaaabaaeaaaictaeaow==

Hawaislippers.com निर्माताओं द्वारा चलाए जा रहे हैं, जो असाधारण मूल्य के सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी रबड़ हवाई स्लिपर्स (चप्पल) प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं| हमारे थोक विक्रेताओं को रबर हवाई जूता बाजार में प्रतिस्पर्धात्मक लाभ पाने में मदद करता है। 30 से अधिक वर्षों से रबड़ हवाई स्लिपर्स निर्माण में अनुभव हैं| हम प्रतिस्पर्धी दर पर सर्वश्रेष्ठ रबर चप्पल अपने थोक व्यापारियों को उपलब्ध कराते हैं। प्रतिस्पर्धात्मक आधुनिक प्रौद्योगिकी प्रवित्ति के साथ हम पुरुषों के चप्पल, महिलाओ के चप्पल, बच्चों की चप्पल, रबड़ की चप्पलें, फैशनेबल चप्पल, स्क्रीन प्रिंटेड चप्पल, स्वास्थ्य जागरूक ग्राहकों की आरोग्य चप्पल, रबर हवाई चप्पल और कई किस्म की उत्पादन करते हैं। यह हमारे ग्राहकों प्रति समर्पित व्यावसायिक अनुमोदन है, हमने दुनिया के विभिन्न हिस्से में के विभिन्न हिस्से में थोक व्यापारी को संतुष्ट किया है और प्रति दिन निरन्तर गति प्राप्त रहे हैं।

हम अपने ग्राहकों का ख्याल रखते हैं। हम उनके बाजार की जरूरत का पालन और प्रतिस्पर्धी उत्पादों प्रदान करते हैं। ग्राहक की सफलता अंत में हमारे पुरस्कार है

सही रबड़ चप्पल – आराम के लिए सही समाधान

हम पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए हवाई रबड़ चप्पल प्रदान करते हैं ..
हमारी कीमतें प्रतिस्पर्धी हैं और हम थोक व्यापारी की जरूरतों को पूरा करते हैं।

प्रतिस्पर्धात्मक कीमत

अंतिम उपभोक्ता को ध्यान में रखते हुए हम अपनी चप्पलों की कीमते कम रख्ते हैं।

प्रतिस्पर्धी थोक मूल्य

बाकी आश्वासन देता हूं कि हम अपनी बाजार की जरूरतों को पूरा करने के लिए सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी मूल्य प्रदान करेंगे।

सुपीरियर उत्पाद

हमारा ध्यान कठोर गुणवत्ता नियंत्रण के साथ हवाई चप्पल विवरणों पर होता है।

गुणवत्ता वाले हवाई चप्पल

हमारे ग्राहक की मांगों की स्पष्ट समझ के साथ हम गुणवत्ता वाले रबर चप्पल प्रदान करते हैं

समर्पित सहायता

हम आपको हमेशा सुनने के लिए तैयार हैं और आपकी सफलता में अपनी सफलता पर विश्वास करते हैं।

ग्राहक सहायता

हम प्रत्येक चरण में मार्गदर्शन करते हैं, जिसमें हम सफलता को एक साथ जश्न मनाते हैं।

हमारे विनिर्माण संयंत्रों की कुछ छवियाँ

Chemicals For Rubber Slippers

Processing The Mixer For Rubber Slipper Sole

Mixing Rubber With Chemicals

Wild Horse Packaging

हम रचनात्मकता, उत्पादकता और निरपेक्ष निर्धारण पर प्रबल हैं।

हमारे रचनात्मकता के साथ हमारे मूल्य लागत को कम करने के लिए हम अनेक प्रयोग करते हैं| अनेक प्रयोग द्वारा सर्वोत्तम रबड़ हवाई स्लिपर्स कम मूल्य पर प्रदान करते हैं और यही हमारी प्रगति की हमारी कुंजी है…..

हम रचनात्मक हैं

हमारे पास अपने रचनात्मक डिजाइनर हैं| हमारे ड़िजाइनर नए डिजाइनों और विचारों के साथ निरंतर नये डिज़ाइन बनाते हैं। हमारे पास असीमित स्क्रीन प्रिंट डिज़ाइन हैं और हम लगभग हर रोज़ हमारे संग्रह में नए अतिरिक्त जोड़ रहे हैं। चप्पल डिजाइन का हमारा संग्रह दिन-प्रतिदिन बढ़ता रहता है।

हम तय कर रहे हैं

हम “क्लास में सर्वश्रेष्ठ – एक स्टॉप बिजनेस से लेकर व्यापार रबर चप्पल निर्माता और सप्लायर” बनने के लक्ष्य को हासिल करने के लिए निर्धारित हैं, क्योंकि हम अपने ग्राहकों की रबड़ हवाई स्लिपर्स आवश्यकताओं का पालन करते हैं। हमें विश्वास है कि हमारे ग्राहक अपने मार्केट में सफल होंगे और उनकी सफलता अंततः हमारी सफलता है।

हम उत्पादक हैं

हम उत्पादन और गुणवत्ता नियंत्रण के लिए कला प्रौद्योगिकी उपयोग अपने चप्पलों का निर्माण करते हैं, जो अंततः हमारी समग्र लागत को कम करने में हमारी सहायता करते हैं| और हम काम लगत पर अपने ग्राहकों को सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी बाजार मूल्य पर रबर की चप्पलें प्रदान करते हैं।