प्रीमियम गुणवत्ता रबर चप्पल आपके लिए hawaislippers.com पर उपलब्ध हैं। हमारे थाईलैंड आधारित यूनिट में बने प्रीमियम हवाई रबर के चप्पल उच्च ग्रेड रबर के चप्पल हैं जो बहुत टिकाऊ, हल्के वजन और आरामदायक पहनते हैं। “थाईलैंड में निर्मित” प्रीमियम चप्पल जिन्हें दुनिया के विभिन्न हिस्सों में निर्यात किया गया है, थाईलैंड चप्पलें बाजार में गुणवत्ता के लिए उच्च प्रतिष्ठा हासिल है।

सुरुचिपूर्ण डिजाइन के साथ गैर फिसलन वाले एकमात्र इस प्रीमियम चप्पल को बाजार में एक अच्छा नाम अर्जित किया है। हमारे उत्पादन लाइन में हम निरंतर बाजार की मांग को पूरा करने के लिए विभिन्न जीवंत रंग और संयोजन विकसित कर रहे हैं। हम उच्च गुणवत्ता की रबर का पट्टा (पेटी) प्रदान करते हैं जो चप्पलों को जीवन देती है, क्योंकि स्टार को चप्पल की समग्र गुणवत्ता का एक महत्वपूर्ण तत्व माना जाता है।

हम लगातार विकसित और हमारी किस्मों को बढ़ाने के लिए पीवीसी पट्टियों को शामिल करने के लिए हैं| हमारे थोक विक्रेताओं के लिए नए बाजार के रुझान को पूरा करने के लिए हमारे पास २ टोन, सिंगल कलर, डबल कलर्स, स्तरीय रंगों की किस्मों के साथ प्रीमियम रबर चप्पल का बड़ा संग्रह है|

कृपया हमें अधिक प्रश्नों के लिए हमसे संपर्क करें, हम हमेशा OEM का स्वागत करते हैं और दीर्घकालिक व्यापारिक संबंधों के लिए आगे बढ़ते हैं, जहां हम सबसे अच्छी कीमत के लिए प्रतिबद्ध हैं और हमारे थोक विक्रेताओं को सर्वोत्तम गुणवत्ता के साथ सहयोग करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सौदा दर पर गुणवत्ता रबर चप्पल निर्यात करें: